नीतीश कुमार धोखेबाज, सांप्रदायिकता का ढोंग किया, भस्मासुर निकले : लालू यादव

पटना. ए. बिहार में नीतीश कुमार ने सीएम और सुशील मोदी ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ले ली है. इसके बाद लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार राजनीतिक रूप से बहुत जागरूक स्टेट है. मोतीहारी से महात्मा गांधी ने सारे देश को संदेश दिया था. आज अफसोस है कि हमारे बीच कोई महात्मा गांधी नहीं हैं. आरएसएस से संबंध रखने वाले नाथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. नीतीश के बीजेपी के साथ जाने के फैसले से बिहार की जनता नाराज है. बिहार की जनता ने तो बीजेपी को खाली हाथ भेजा था. पिछड़ों, मुसलमानों और गरीबों ने हमारा साथ दिया था. जिधर सत्ता दिखती है नीतीश वहीं चले जाते हैं. वह बड़े अवसरवादी नेता हैं. हमें बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ बड़ा जनादेश मिला था. विधानसभा में नीतीश ने भी कहा था कि मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन बीजेपी से हाथ नहीं मिलाएंगे. मेरे मन में खोट या लालच होता तो मैं नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री नहीं बनाता.
लालू यादव ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि उन्होंने राज्य में शराबबंदी का ढोंग किया और बिहार में शराब की होम डिलीवरी करवाई. उन्होंने ही बीजेपी के साथ मिलकर तेजस्वी के खिलाफ सीबीआई केस दर्ज करवाया. जिधर सत्ता दिखती है, नीतीश वहीं चले जाते हैं. ये बीजेपी-आरएसएस का मैच फिक्स था. लालू यादव ने कहा कि मैंने शंकर की तरह बोला कि जाओ लेकिन नीतीश कुमार तो भस्मासुर निकले. बीजेपी और नीतीश के बीच मैच पहले से ही फिक्स था.
पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि पीएम मोदी ने देश को झांसा दिया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि काला धन लेकर आएंगे. नरेंद्र मोदी ने हर खाते में 15-15 लाख जमा करने की बात कही थी. बाद में अमित शाह ने कहा कि यह तो जुमला है. पीएम मोदी ने अच्­छे दिन का झांसा दिया. उन्­होंने इसी तरह काला धन लाने का भी ढोंग रचा.






Related News

  • आजादी के 70 साल…बाकी हैं कई सवाल…!
  • आंदोलन के नाम पर जो किसान दूध, सब्जियां सड़क पर फेंकते हैं, उन्हें अन्नदाता नहीं कहा जा सकता :सुमित्रा महाजन
  • बिहार के कई जिले में 72 घंटे की बारिश से हाल बेहाल
  • वहां जाएं, जहां सुरक्षित लगता है : इंद्रेश कुमार
  • 15 दिन में निर्णय होगा कि सरकार के साथ रहना है या नहीं : राजू शेट्टी
  • बिहार में जनादेश के साथ धोखा, जनता सिखायेगी सबक:शरद
  • वरुण गांधी बोले- मुझे फूलों से स्वागत पसंद नहीं, फूल तो मृत होते हैं
  • मिहान में नहीं चालू हुईं 30 फीसदी कंपनियां